BIRAC

इंडस एंटरप्रेन्योर्स (TiE) एक गैर-लाभकारी कंपनी है, जो 1860 के सोसायटी रजिस्ट्रेशन एक्ट XXI के प्रावधानों के तहत शामिल है, जिसमें मेंटरिंग, नेटवर्किंग, एजुकेशन, इन्क्यूबेटिंग, और फंडिंग द्वारा स्टार्टअप्स को पोषण देने के लिए मिशन शामिल है। टीआईई की स्थापना 1992 में सफल उद्यमियों के एक समूह द्वारा की गई थी और वर्तमान में यह दुनिया का सबसे बड़ा उद्यमी संगठन है। टीआईई दिल्ली और ndash; एनसीआर उद्यमियों और निवेशकों के लिए एक तेजी से सकारात्मक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने में विशाल टीआईई नेटवर्क में सबसे बड़ा और सबसे जीवंत अध्याय है।

   

 

आम उद्देश्यों को ध्यान में रखते हुए, BIRAC ने स्वास्थ्य और चिकित्सा प्रौद्योगिकी सहित बायोटेक उद्यमशीलता स्टार्ट-अप पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के लिए TiE के साथ भागीदारी की है। BIRAC ने TiE-Delhi NCR के साथ एक विस्तृत समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके अनुसार BIRAC और TiE एक-दूसरे के लिए बायोटेक स्टार्टअप का उल्लेख करने के साथ-साथ BIRAC समर्थित स्टार्टअप्स को फ़ंडर्स और निवेशकों के साथ इंटरफ़ेस करने के लिए निरंतर मंच प्रदान करते हैं। नई दिल्ली में टीआईई ग्लोबल समिट 2016 में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए डॉ। रेणु स्वरूप ने कहा-हम टीआईई-दिल्ली एनसीआर के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। बीआईआरएसी की दृष्टि भारतीय बायोटेक पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा और पोषित करना है और इस संबंध में हम टीआईई और इसके वैश्विक आकाओं के साथ अपनी साझेदारी के लिए तत्पर हैं।

साझेदारी का उद्देश्य एक सहयोगात्मक ढाँचा स्थापित करना है जिसके तहत संगठन सर्वोत्तम प्रथाओं के आदान-प्रदान से संबंधित गतिविधियों को अंजाम देंगे और जैव और स्वास्थ्य तकनीक कंपनियों, संगठनों और संस्थानों के बीच प्रौद्योगिकी और ज्ञान हस्तांतरण और नवाचार सहयोग को बढ़ावा देने के लिए समन्वित समर्थन उपायों की स्थापना करेंगे।

टीआईई की साझेदारी में बीआईआरएसी द्वारा आयोजित की जाने वाली गतिविधियों के लिए कृपया हमारी वेबसाइट देखें।