BIRAC

हर साल बाइरैकएक गहन, दो सप्ताह के गहन उद्यमी बूट-शिविर कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 5 BIG अनुदान का समर्थन करता है: जज बिजनेस स्कूल, कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में प्रज्वलित। 2013 से 2016 तक, बीस बीआईजी अनुदानकर्ताओं ने गहन प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लिया है, जो जैव-उद्यमियों को प्रदान करते हैं, अपने नवीन विचारों को एक व्यावसायिक परियोजना में बदलने और कैम्ब्रिजइन्तेन्ट्रीयुरल इकोसिस्टम में नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने के अवसर प्रदान करते हैं।

जज बिजनेस स्कूल के BIRAC और सेंटर ऑफ एंटरप्रेन्योरियल लर्निंग (CfEL), कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय ने एक साझेदारी की शुरुआत की है जो पांच BIRAC समर्थित आवेदकों को इग्नाइट के लिए CfELs के प्रमुख गहन उद्यमी बूट-शिविर कार्यक्रम में भाग लेने में सक्षम बनाती है, जिसका उद्देश्य शिक्षाविदों (PhDs) प्रदान करना है। , पोस्ट-डॉक्स और वैज्ञानिक) उद्यमी अपने नवीन विचारों का पता लगाने और उन्हें एक व्यावसायिक परियोजना में बदलने का अवसर देते हैं। CfEL BIRAC समर्थित उम्मीदवारों को एक सप्ताह का गहन परामर्श और प्रशिक्षण प्रदान करता है और दूसरे सप्ताह के लिए उन्हें कैंब्रिज के उद्यमी समूह से बातचीत करने और सीखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

10 BIRAC के दो बैचों ने अपने इग्निशन ग्रांट पुरस्कार विजेताओं और स्टैनफोर्ड इंडिया बायोडेसन फॉलोवर्स के पूल से IGNITE के उम्मीदवारों का समर्थन किया, जिन्होंने जुलाई 2013 और 2014 में कैम्ब्रिज का दौरा किया था। प्रतिभागियों ने भारतीय बायो-इनोवेटर्स को अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिए BIRAC के प्रयासों की सराहना की है ताकि उन्हें बढ़ाया जा सके क्षमता निर्माण और क्षमता निर्माण।