BIRAC-New Hindi

BIRAC/HR&A/007/2022/ENQ- 31

विषय: सीमित निविदा पूछताछ

जैव प्रौद्योगिकी उद्योग अनुसंधान सहायता परिषद (बीआईआरएसी) भारत सरकार के जैव प्रौद्योगिकी विभाग (डीबीटी) द्वारा स्थापित एक गैर-लाभकारी धारा 8, अनुसूची बी, सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम है। यह उभरते बायोटेक क्षेत्र को मजबूत और सशक्त बनाने के लिए एक इंटरफेस एजेंसी है। बीआईआरएसी राष्ट्रीय स्तर पर प्रासंगिक उत्पाद विकास आवश्यकताओं को संबोधित करते हुए रणनीतिक अनुसंधान और नवाचार करता है।

बीआईआरएसी अपने कर्मचारियों के लिए वार्षिक स्वास्थ्य जांच सहित फैमिली फ्लोटर मेडिक्लेम पॉलिसी के लिए एक एजेंसी को नियुक्त करने का इरादा रखता है।

वर्तमान में BIRAC की संख्या लगभग है। 85 [पचासी]। विभिन्न स्तर के कर्मचारियों के लिए बीमा कवरेज अलग-अलग है। बीआईआरएसी कर्मचारियों के अधिकतम पांच (05) आश्रितों के लिए बीमा कवरेज भी बढ़ाता है।

इच्छुक एजेंसियां ​​इस सीमित निविदा पूछताछ में भाग लेने की अपनी इच्छा को ई-मेल के माध्यम से hra@birac.nic.in पर 07 मार्च 2022 तक साझा कर सकती हैं। इच्छुक प्रस्तावकों को एक निर्धारित तिथि और समय पर नामित समिति की उपस्थिति में एक प्रस्तुति के लिए आमंत्रित किया जाएगा जिसे बीआईआरएसी द्वारा नियत समय में सूचित किया जाएगा।

जिन एजेंसियों ने पहले ही अपनी सहमति प्रदान कर दी थी, उन्हें नए सिरे से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

कृपया ध्यान दें कि केवल उन एजेंसियों को जिन्होंने अपनी इच्छा व्यक्त की है, उन्हें प्रस्तुति के लिए बुलाया जाएगा।